WCRMS को भी WCR प्रशासन का पत्र, धरने के नोटिस से घबराकर बताया 3 दिन में जारी होगी GDCE की अधिसूचना - khabar abhi tak

Breaking

Home Top Ad

Responsive Ads Here

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Tuesday, May 7, 2019

WCRMS को भी WCR प्रशासन का पत्र, धरने के नोटिस से घबराकर बताया 3 दिन में जारी होगी GDCE की अधिसूचना


जबलपुर। वेस्ट सेन्ट्रल रेलवे मजदूर संघ को विगत दिवस पमरे के प्रमुख मुख्य कार्मिक अधिकारी द्वारा तीन दिन के अंदर जीडीसीई की परीक्षा का नोटिफिकेशन जारी करने की बात की थी। मजदूर संघ ने विगत दिवस ही महाप्रबंधक पमरे को निर्धारित अवधि का आश्ववासन पूरा न करने की दशा में दिनांक 9 मई 2019 से अनिश्चितकालीन धरना का नोटिस भी दिया, जिससे पूरा पमरे प्रशासन घबराया और आश्वासन को पूरा करने का लिखित पत्र वरिष्ठ कार्मिक अधिकारी यू.के.शुक्ला द्वारा पत्र क्रमांक पमरे/का.मुख्या/515/आइ र्आर/एमएस/धरना प्रदर्शन दिनांक 07.05.2019 जारी कर संघ से अनिश्चित कालीन धरना स्थगित करने का अनुरोध किया है । तीन दिवस के अंदर ही जीडीसीई परीक्षा के 270 पदों की संशोधित अधिसूचना जारी करने की जानकारी लिखित पत्र में दी गई है, जो कि मजदूर संघ व रेल कर्मचारियों की बड़ी सफलता के रूप में देखा जा रहा है ।

संघ के महामंत्री अशोक शर्मा ने बताया कि अगले तीन दिवस के अंदर ही 270 से अधिक पदो यथा - टी.सी, स्टेशन मास्टर, टेक्नीशियन, क्लर्क, कमर्षियल क्लर्क इत्यादि के लगभग 270 से अधिक पदो को जीडीसी द्वारा भरे जाने हेतु अधिसूचना जारी की जा रही है। गौरतलब है कि संघ के अध्यक्ष डॉ. आर.पी. भटनागर ने महाप्रबंधक से जीडीसीई परीक्षा कराए जाने का मुद्दा उठाया था जिसके फलस्वरूप ही पमरे में जीडीसीई परीक्षा कराने का निर्णय पमरे महाप्रबंधक अजय विजयवर्गीय ने लिया था।

संघ के कार्यकारी महामंत्री सतीश कुमार, मंडल अध्यक्ष एस.एन. शुक्ला, मंडल सचिव डी.पी. अग्रवाल, संयुक्त महासचिव एसके वर्मा सविता त्रिपाठी, शेख फरीद , विष्णु देव शाह, राकेश सिंह, सुनील टेक चंदानी, के के साहू, एस.आर. बाउरी, एस.के. श्रीवास्तव, अवधेश
तिवारी, दीना यादव, जी.पी. सिंह, आर.ए. सिंह आदि ने इस बावत् सभी कर्मचारियों को यह स्पष्ट
किया है कि पिछले अधिसूचना के क्रम में उक्त अधिसूचना जारी होगी जिसकी अंतिम तिथि भी
एक माह के लिए बढाई जायेगी ।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here