इंदौर: DPS की बस से फिर हुआ हादसा, सुलभ शौचालय की दीवार तोड़कर भीतर घुसी - khabar abhi tak

Breaking

Home Top Ad

Responsive Ads Here

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Monday, February 18, 2019

इंदौर: DPS की बस से फिर हुआ हादसा, सुलभ शौचालय की दीवार तोड़कर भीतर घुसी

इंदौर: दिल्ली पब्लिक स्कूल (डीपीएस) की एक बस सोमवार को फिर से हादसे का शिकार हो गई है। सड़क पर तेज रफ्तार से दौड़ रही बस की स्टार चौराहे के पास स्टेयरिंग फेल हो गई और बस बेकाबू होकर सुलभ कॉम्प्लेक्स में जा घुसी। टक्कर से जहां बस का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया, वहीं सुलभ कॉम्प्लेक्स की दीवार और रैंप भी इस टक्कर में टूट गया। हालांकि, हादसे के दौरान बस में कोई बच्चा नहीं था, नहीं तो एक बार फिर बड़ा हादसा हो सकता था।
प्राप्त जानकारी के मुताबिक सोमवार सुबह दिल्ली पब्लिक स्कूल की बस बच्चों को स्कूल के लिए लेने के लिए जा रही थी। स्टार चौराहे के समीप बस अचानक अनिंयत्रित हो गई। ड्राइवर ने बस को काबू करने की कोशिश की, लेकिन बस का स्टेयरिंग भी फेल हो गया। बस की रफ्तार अधिक होने से बस चालक उस नियंत्रित नहीं कर पाया और बस सुलभ शौचालय के रैंप पर चढ़कर दीवार को तोड़ती हुई निकल गई।
हादसे की सूचना मिलने के बाद स्कूल प्रबंधन घटनास्थल पर पहुंचा और बस को क्रेन की सहायता से हटवाया। सुलभ शौचालय का संचालन करने वाले परिवार ने जानकारी देते हुए बताया है कि सुबह सभी अंदर सो रहे थे। इसी दौरान जोरदार धमाका हुआ। बाहर आकर देखा तो बस की टक्कर से रैंप और दीवार टूटी हुई थी। आपको बता दें कि जनवरी 2018 में डीपीएस की बस का बायपास पर एक दुखद हादसा हो गया था, जिसमें चार बच्चों की मृत्यु हो गई थी।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here