प्रभात झा ने दिए संकेत! इस जगह से चुनाव लड़ सकते हैं पीएम नरेंद्र मोदी - khabar abhi tak

Breaking

Home Top Ad

Responsive Ads Here

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Monday, February 18, 2019

प्रभात झा ने दिए संकेत! इस जगह से चुनाव लड़ सकते हैं पीएम नरेंद्र मोदी

भोपाल। मध्य प्रदेश के गुना में भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) के कार्यकर्ता सम्मेलन में पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व राज्यसभा सांसद प्रभात झा के बयान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गुना संसदीय क्षेत्र से चुनाव लडऩे की चर्चा को हवा दे दी है। वहीं, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता लक्ष्मण सिंह की पत्नी रुबिना शर्मा सिंह ने भी इस बात की वास्तविकता जानने के लिए ट्वीट किया है।
गुना में शनिवार को भाजयुमो कार्यकर्ता सम्मलेन में प्रभात झा ने कहा कि नरेंद्र मोदी गुना-शिवपुरी संसदीय क्षेत्र से अगला चुनाव लड़ेंगे। इसके तुरंत बाद उन्होंने अपनी बात को संभालते हुए कहा, देश के 542 संसदीय क्षेत्रों से वही (नरेंद्र मोदी) चुनाव लडऩे वाले हैं। प्रभात झा के बयान के बाद सियासी हलकों में चर्चा गर्म हो गई है।
पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के छोटे भाई लक्ष्मण सिंह की पत्नी रुबीना शर्मा सिंह ने ट्वीट कर कहा, प्रभात झा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मध्य प्रदेश के गुना से चुनाव लडऩे की बात कही है, भाजपा या नरेंद्र मोदी इसकी पुष्टि कर सकेंगे क्या।
ज्ञात हो कि, गुना-शिवपुरी संसदीय क्षेत्र सिंधिया राजघराने का प्रभाव वाला क्षेत्र माना जाता है। वर्तमान में कांग्रेस के महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया गुना से सांसद हैं। वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वाराणसी से सांसद 

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here