चुनाव में छा गई रेल यूनियन, निकाला विजय जुलूस - khabar abhi tak

Breaking

Home Top Ad

Responsive Ads Here

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Friday, June 28, 2019

चुनाव में छा गई रेल यूनियन, निकाला विजय जुलूस


जबलपुर। एशिया की सबसे बड़ी और धनाढ्य को-आपरेटिव सोसायटी में शुमार रेलवे की ईसीसी सोसायटी में वेस्ट सेंट्रल रेलवे एम्पलाइज यूनियन ने अपना परचम लहरा दिया है। जबलपुर रेल मंडल की 29 में से 26 सीटों पर यूनियन के केंडीडेट्स ने लाल झंडा लहराते हुए प्रतिद्वंदी वेस्ट सेंट्रल रेलव मजदूर संघ को तगड़ा झटका दिया है।जबलपुर की 12 में से पूरी 12 सीटों पर यूनियन ने कब्जा जमाते हुए मजदूर संघ का सूपड़ा साफ कर दिया है।इस विजय के बाद आज शुक्रवार 28 जून को डब्ल्यूसीआरईयू द्वारा विजय यात्रा निकाली गई। 


छा गए लिटोरिया

इस चुनाव की खास बात यह रही कि डब्ल्यूसीआरईयू के मंडल सचिव नवीन लिटोरिया, स्वयं चुनाव मैदान में हैं ने सर्वाधिक पैनल व व्यक्तिमत प्राप्त किया। उनके अलावा अन्य प्रत्याशियों में राकेश कुमार सिंह, मनीष कुमार, अजय कुमार बाजपेयी, प्रहलाद सिंह, जनरैल सिंह राठौड, गनेश श्रीवास्तव, चंद्रशेखर, दीपक सिंह, मनोज कुमार श्रीवास्तव, संजय बी घुले व श्रीमती ज्योतिबाला शामिल हैं, जो विजयी हुए हैं।

विश्वास की जीत है : गालव

जबलपुर रेल मंडल की 29 में से 26 व भोपाल मंडल पर भी डब्ल्यूसीआरईयू का परचम लहराने पर वेस्ट सेंट्रल रेलवे एम्पलाइज यूनियन के महामंत्री मुकेश गालव ने सभी विजयी डेलीगेट्स को बधाई देते हुए कहा कि यह जीत रेल कर्मचारियों की डब्ल्यूसीआरईयू पर विश्वास की जीत है, यह जीत उन सभी रेल कर्मचारियों की है, जिन्होंने अपना विश्वास यूनियन के चुनाव चिन्ह लेंप पर मत देकर प्रकट किया। उन्होंने कहा कि यूनियन का दायित्व और बढ़ गया है और व सभी रेल कर्मचारियों के लिए हमेशा की तरह संघर्ष करती रहेगी।

ईसीसी चुनाव में 29 में से 26 सीटों पर अपना परचम लहराने व जबलपुर की सभी 12 सीटों पर एकतरफा जीत प्राप्त कर मजदूूर संघ का सूपड़ा साफ करने पर मंडल सचिव नवीन लिटोरिया व मंडल अध्यक्ष बीएन शुक्ला ने रेल कमचारियों काा आभार व्यक्त करते हुए कहा कि यह जीत सभी रेल कर्मचारियों की यूनियन की कार्यप्रणाली के प्रति अपना समर्थन और विश्वास है। साथ ही कर्मचारियों व सभी कर्मचारियों की मेहनत ने यह सफलता दिलाई है।

मना जश्न, निकला जुलूस

आज शुक्रवार को यूनियन का विजय जुलूस डीआरएम कार्यालय स्थित यूनियन के कार्यालय से ढोल-ढमाकों के बीच निकला। कार्यकर्ता रंग गुलाल उड़ाते रहे। नृत्य करते कार्यकर्ता, विजयी डेलीगेट्स, यूनियन पदाधिकारी सभी रेल कर्मचारियों का आभार जताते रहे। यह रैली डीआरएम आफिस, पमरे महाप्रबंधक कार्यालय रेलवे स्टेशन क्षेत्र पर भ्रमण करती रही। रैली में बड़ी संख्या में कर्मचारी, पदाधिकारी, कार्यकर्ता मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here