कमल हासन ने बोली पाकिस्तान की भाषा, PoK को बताया आजाद कश्मीर, जनमत संग्रह की ऊठाई मांग - khabar abhi tak

Breaking

Home Top Ad

Responsive Ads Here

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Monday, February 18, 2019

कमल हासन ने बोली पाकिस्तान की भाषा, PoK को बताया आजाद कश्मीर, जनमत संग्रह की ऊठाई मांग

चेन्नईः एक्टर से नेता बने दक्षिण भारत के सुपरस्टार कमल हासन के एक बयान से विवाद खड़ा हो गया है। जहां एक तरफ तो भारतीय सेना कश्मीर में पुलवामा हमले के दोषियों के खत्म करने में लगी हुई है। वहीं दूसरी तरफ कमल हासन कश्मीर में जनमत संग्रह कराने की बात कर रहे हैं।
कमल हासन ने पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर को आजाद कश्मीर भी बताया है। कमल हासन का यह बयान ऐसे समय पर आया है जब पूरा देश पुलवामा हमले में मारे गए सीआरपीएफ जवानों की मौत से गुस्से में है। आपको बता दें कि कमल हासन ने सरकार पर निशाना साधते हुए पूछा कि वह कश्मीर में जनमत संग्रह कराने से क्यों कतरा रही है।
दरअसल कमल हासन ने कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए हमले के लिए भारत और पाकिस्तान दोनों देशों के नेताओं को जिम्मेदार ठहराया है। चेन्नई में एक कार्यक्रम के दौरान कमल हासन ने पूछा कि जवान क्यों मरते हैं? आखिर क्यों हमारे घर का वॉचमैन मरता है? उन्होंने कहा कि अगर दोनों तरफ (भारत और पाकिस्तान) के नेता सही ढंग से बर्ताव करेंगे, तो किसी भी जवान को मरने की जरूरत नहीं पड़ेगी और लाइन ऑफ कंट्रेल भी अंडर कंट्रोल में रहेगी।
गौरतलब है कि जम्मू कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ जवानों पर हमले के बाद से लेकर बीते पांच दिनों में अबतक 45 जवान शहीद हो चुके हैं। बता दें कि आज यानी सोमवार को भी आतंकियों के साथ मुठभेड़ में सेना के चार जवान शहीद हो गए हैं। इससे पहले बीते 14 फरवरी को पुलवामा में हुए हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए थे।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here