भोपाल में रेल यूनियन को लगा बड़ा झटका, समर्थकों सहित मजदूर संघ में शामिल हुए दिग्गज नेता खान - khabar abhi tak

Breaking

Home Top Ad

Responsive Ads Here

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Friday, March 29, 2019

भोपाल में रेल यूनियन को लगा बड़ा झटका, समर्थकों सहित मजदूर संघ में शामिल हुए दिग्गज नेता खान


भोपाल/जबलपुर। वेस्ट सेंट्रल रेलवे एम्प्लाइज यूनियन(WCREU) को भोपाल में बड़ा झटका लगा है। यूनियन के दिग्गज व कद्दावर नेता एम जे खान कई अन्य नेताओं और समर्थकों सहित वेस्ट सेंट्रल रेलवे मजदूर संघ (WCRMS) में शामिल हो गए हैं। Nfir/Wcrms में Wcreu छोड़कर शामिल हुए एम जे खान के साथ उनके समर्थकों अमर सिंह,राशिद अली,जावेद सलीम,कमलेश चोरे, रंजीत, श्री शाक्या आदि ने भी संघ का दामन थाम लिया है।

 Wcrms में शामिल  होने के अवसर पर संघ के मण्डल कार्यालय में युवा तुर्क महामन्त्री अशोक शर्मा, राजेश पांडेय, आर के यादव ,भूमेश, श्री माथुर, एम एस पूरी,राजेश तिवारी,के एन गुप्ता,चक्रेश जैन, कमलेश परिहार ,संजीव राठी,आलोक त्रिपाठी,पी पी मौर्या, श्री राघवन ,कुंती चौहान,रोमेश चौबे, जगदीश चोरे,राहुल सिंह,राम तिवारी,सुनील सेजकर, ए के सिन्हा,बलवीर मल्होत्रा आदि साथी मौजूद थे।

 इस अवसर पर श्री खान ने कहा कि वो wcrms की कर्मचारी और उनके परिवार हितेषी सोच से ,wcrms के नेताओं के हर समय खड़े रहने की सोच के चलते wcrms से जुड़े हैं और wcrms को नम्बर 1 यूनियन बनाकर रहेंगे। मजदूर संघ का कहना है कि श्री खान के समर्थकों सहित संघ में आने से जहां संघ की ताकत में भारी इजाफ़ा हुआ है, वहीं यूनियन को जोरदार झटका लगा है।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here