मेलबर्न रेनेगेड्स ने बिग बैश लीग का खिताब अपने नाम किया - khabar abhi tak

Breaking

Home Top Ad

Responsive Ads Here

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Monday, February 18, 2019

मेलबर्न रेनेगेड्स ने बिग बैश लीग का खिताब अपने नाम किया

मेलबर्न। हरफनमौला खिलाड़ी डेनिएल क्रिस्टियन के शानदार प्रदर्शन के दम पर मेलबर्न रेनेगेड्स ने आज यहां मेलबर्न स्टार्स को 13 रनों से मात देकर बिग बैश लीग (बीबीएल) के आठवें सीजन का खिताब जीत लिया। रेनेगेड्स की टीम ने पहली बार बीबीएल ट्रॉफी जीती है। रेनेगेड्स ने पहली पारी में पांच विकेट के नकसान पर 145 रन बनाए और लक्ष्य का पीछा करते हुए स्टार्स की टीम 20 ओवर में सात विकेट के नुकसान पर 132 रन ही बना पाई। क्रिस्टियन को नाबाद 38 रन बनाने और दो विकेट लेने के लिए ‘मैन ऑफ द मैच’ चुना गया।
टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी रेनेगेड्स की शुरुआत बेहद खराब रही और उसने 16 रनों के कुल योग पर मार्कस हैरिस (12) के रूप में पहला विकेट खोया। रेनेगेड्स के नियमित अंतराल पर विकेट गिरे और 10.2 ओवर में ही उसका स्कोर पांच विकेट पर 65 रन हो गया।
इसके बाद, क्रिस्टियन ने टॉम कूपर के साथ मिलकर अपनी टीम की लड़खड़ाती पारी को संभला और छठे विकट के लिए 80 रनों की साझेदारी कर टीम को एक सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया। कूपर ने दो चौके और दो छक्के की मदद से नाबाद 43 रनों को योगदान दिया।
क्रिस्टियन ने 30 रनों की अपनी पारी में दो चौके और एक छक्का लगाया।
स्टार्स की ओर से एडम जम्पा और जैक्सन बर्ड ने 2-2 विकेट चटकाए।
लक्ष्य का पीछा करने उतरी मेलबर्न स्टार्स की शुरुआत बहुत अच्छी रही। सलामी बल्लेबाज मार्कस स्टोइनिस (39 रन) ने बेन डंक के साथ मिलकर पहले विकेट के लिए 93 रनों की बड़ी सोझेदारी की।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here