Home / railway / स्टेशन पर सिकंदराबाद एक्सप्रेस में धावा बोलने के पहले दबोचे गए तीन, 45 हजार के मोबाइल बरामद

स्टेशन पर सिकंदराबाद एक्सप्रेस में धावा बोलने के पहले दबोचे गए तीन, 45 हजार के मोबाइल बरामद

जबलपुर। जीआरपी ने जबलपुर स्टेशन के कटनी आउटर पर झाडिय़ों में छिपे तीन चोरों को दबोचा है। तीनों सिकंदराबाद एक्सप्रेस में धावा बोलकर यात्रियों का माल उड़ाने की तैयारी में थे। वे अपने मंसूबों में कामयाब हो पाते इससे पहले ही जीआरपी की टीम ने मुखबिर की सूचना पर घेराबंदी कर तीनों को दबोच लिया।

पकड़ गए चोरों के नाम मस्जिद के पास, मोहरिया टेड़ीनीम थाना गोहलपुर निवासी 20 वर्षीय अकील पिता मकसूद, आजाद नगर बेनी सिंह की तलैया थाना गोहलपुर निवासी 32 वर्षीय इम्तियाज अहमद अंसारी पिता रियाज अहमद अंसारी तथा आज नगर बेनी सिंह की तलैया क्षेत्र का 19 वर्षीय अवरार अहमद पिता मोहम्मद शफीक बताए जा रहे हैं। तीनों आरोपियों से चोरी करने के औजार, लोहे के पेचकस, तीन लोहा काटने वाले कटर, तीन आरी और एक चाबी का गुच्छा सहित 45 हजार रूपए कीमती 6 मोबाइल बरामद किए गए हैं। पूछताछ में तीनों ने बताया कि वे सिकंदराबाद एक्सप्रेस में चोरी की वारदात को अंजाम देने के लिए झाडिय़ों में छिपे थे।

जीआरपी थाना प्रभारी यदुवंश प्रसाद मिश्रा ने बताया कि रेल पुलिस अधीक्षक विनीत जैन के निर्देशन एवं एएसआरपी प्रतिमा पटेल एवं डीएसआरपी श्री धुर्वे के मार्गदर्शन में रेलवे स्टेशन पर संदिग्धों एवं असामाजिक तत्वों की लतागार चैकिंग व धरपकड़ की जा रही है। इसी तारतम्य में मंगलवार की देर रात रात्रि चैकिंग के दौरान मुखबिर की सूचना पर घेराबंदी कर इन तीनों चोरों को पकड़ा गया। इस कार्रवाई में एसआई राजकुमार खटीक, दिलीप बढ़ई, एएसआई राजेश राज, रामस्वरूप ठक्कर, डीएल उईके, प्रधान आरक्षक सुशील सिंह, आरक्षक मनोज मिश्रा, मनीष शर्मा की महत्वपूर्ण भूमिका रही। एसआरपी ने सभी को पुरस्कृत करने की घोषणा की है।

About Editor

यह भी पढ़ें

परिणय सूत्र में बंधे यथार्थ और सृष्टि, आशीर्वाद देने पहुंचे रेलवे के आला अधिकारी और नेता

भोपाल। वेस्ट सेंट्रल रेलवे मजदूर संघ के महामंत्री व उर्जावान, कद्दावर नेता के रूप में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *