Home / Top / कमलनाथ बोले 140 से ज्यादा सीटें जीतेगी कांग्रेस, प्रदेश के विकास का नया दौर शुरू होने वाला है

कमलनाथ बोले 140 से ज्यादा सीटें जीतेगी कांग्रेस, प्रदेश के विकास का नया दौर शुरू होने वाला है

भोपाल। प्रदेश कांग्रेस कमेटी के चीफ कमलनाथ ने गुरूवार को भोपाल में कहा कि अगले 5 दिन में मध्यप्रदेश के विकास का नया दौर शुरू होने वाला है। पीसीसी में मीडिया से चर्चा करते हुए कमलनाथ ने कहा कि कांग्रेस को 140 से ज्यादा सीटें मिलने जा रही हैं। उन्होंने कहा कि एक-एक विधानसभा क्षेत्र में अध्ययन करके मैंने 140 सीट जीतने का आश्वासन दिया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश के मतदाताओं ने अपना वोट प्रदेश के हित में दिया है और मुझे पूरा विश्वास है कि भाजपा के बड़े-बड़े दिग्गज ये समझेंगे कि मध्यप्रदेश के मतदाता कितने समझदार हैं।

कमलनाथ ने कहा कि प्रदेश में व्यवस्था और सोच में परिवर्तन की आवश्यकता है। विभाजन की राजनीति जो दिल्ली में है वो प्रदेश में नही होनी चाहिए। भाजपा ने प्रशासनिक दुरुपयोग करने की कोशिश की थी, लेकिन अधिकारियों ने ऐसा होने नहीं दिया। मैं अफसरों को बधाई देना चाहता हूं। कमलनाथ ने कहा कि कांग्रेस की सरकार बनने पर कलेक्टर जैसे पदों का नाम बदला जाएगा।

सभी 229 सीटों के प्रत्याशियों की ली बैठक

भोपाल के मानस भवन में पीसीसी चीफ कमलनाथ ने आज सभी 229 सीटों के कांग्रेस प्रत्याशियों की बैठक ली। बैठक में मतगणना के दौरान बरती जाने वाली सावधानियों से अवगत कराने के लिए सभी प्रत्याशियों को ट्रेनिंग दी गई।

फ्लैक्स ने दिया बड़ा संदेश

मानस भवन में प्रत्याशियों की बैठक शुरू होने के पहले कमलनाथ व ज्योतिरादित्य सिंधिया को मुख्यमंत्री बनाने की कांग्रेसियों के अलग-अलग गुटों ने मांग की, लेकिन बैठक शुरू होने के साथ ही यह मांग कमलनाथ तक सीमित होकर रह गई। सिंधिया के पक्ष में माहौल बनाने का प्रयास कर रहे कांग्रेसी व अन्य गुट वाले खुद ब खुद शांत हो गए। दरअसल, बैठक के दौरान मंच पर लगे फ्लैक्स ने ही बड़ा संदेश दे दिया कि किसकी चलने वाली। फ्लैक्स में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, सोनिया गांधी के साथ सिर्फ कमलनाथ का फोटो लगा था।

About Editor

यह भी पढ़ें

कुएं में गिरा युवक, डूबने से हुई मौत

उमरिया/ नौरोजाबाद। उमरिया जिला के नौरोजाबाद में एक युवक कुएं में गिर गया, जिससे उसकी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *