Home / Top / जश्न में डूबी कार सवार युवती और युवकों ने बिजली पोल को ऐसी मारी टक्कर कि आसमान में लटक गया खम्भे का आधा हिस्सा

जश्न में डूबी कार सवार युवती और युवकों ने बिजली पोल को ऐसी मारी टक्कर कि आसमान में लटक गया खम्भे का आधा हिस्सा

जबलपुर। शहर के गोरखपुर मुख्यमार्ग से आंधी की रफ्तार से भाग रही नए साल के जश्न से लबरेज कार बिजली के पोल से इतनी जबरदस्त तरीके से जा भिड़ी की लोहे के पोल का आधे से ज्यादा हिस्सा टूटकर बिखर गया, जबकि शेष हिस्सा तारों के सहारे आसमान में ही लटका रह गया। बिजली के तार भी टूट गए।नए साल का जश्न शुरू होने के बाद मंगलवार की रात लगभग 1:30 बजे हुई इस भीषण टक्कर से इतनी तेज आवाज हुई कि अपने घरों के भीतर मौजूद लोग घबराकर बाहर निकल आये। देखते ही देखते मौके पर लोगों का मजमा लग गया। जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर आ गई।

अस्पताल ले गए, एक की मौत ?

बताया जाता है कि घटना में कार क्रमांक एमपी 20 सीबी 0962 में सवार युवती व युवक बुरी तरह से घायल हो गए। पुलिस ने तत्काल उन्हें अस्पताल भिजवाया। बताया जाता है कि एक की मौके पर ही मौत हो गई? यह भी बताया जाता है कि कार सवार एक युवक घटना के बाद कार से उतरकर फरार हो गया। कार के भीतर मौजूद सभी के जमकर नशे में होने की जानकारी भी सामने आई है।

14 घंटे बाद भी नहीं आई बिजली

घटना के कारण कोई रिस्क न लेते हुए पुलिस ने छोटी लाइन चौराहे और दूसरी ओर गुलाटी पंप के पास चौराहे से चार पहिया वाहनों की आवाजाही रोक दी थी जो की आज दोपहर बाद भी जारी रही। आज सुबह नया पोल लगाने का काम शुरू किया गया। दोपहर बाद तारों की फिटिंग शुरू हो गई थी। शाम 4:30 बजे तक लाइट नहीं आई थी। बिजली कंपनी के अधिकारी 7 बजे तक बिजली बहाल होने की बात कर रहे थे।

About Editor

यह भी पढ़ें

जबलपुर-हरिद्वार, जबलपुर-पुणे स्पेशल को करो नियमित, मैसूर तक बढ़ाई जाए यशवंतपुर स्पेशल

जबलपुर। पश्चिम मध्य रेल क्षेत्रीय रेल उपयोगकर्ता परामर्शदात्री समिति की 16 वीं बैठक 17 जनवरी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *